अक्षय कुमार की वो फिल्में जो 2021 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी

By: Sakshi Aggarwal
Updated: November 21st 2020, 7:24 IST
अक्षय कुमार की वो फिल्में जो 2021 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी

आज हम आपको अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे है. अक्षय कुमार जो की एक जाने माने बॉलीवुड अभिनेता है, अक्षय अपनी एक्टिंग और दमदार एक्शन के दम पर करोड़ों फैंस के दिलो पर राज करते है. अक्षय हर साल करीब 3 से 4 फिल्में लाते है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाती है।

हालांकि, इस साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते अक्षय कुमार की ज्यादा फिल्म नहीं आई पर 2021 और 2022 में अक्षय के पास काफी मेगा बजट फिल्मे है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है।

1. सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

सूर्यवंशी 2021 में आने वाली एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।

2. बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)

बच्चन पांडे 2021 में आने वाली एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ कृति सैनॉन मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है।

3. अतरंगी रे (Atrangi Re)

अतरंगी रे 2021 में आने वाली एक रॉम-कॉम फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और तमिल सुपरस्टार धनुष मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को आनंद एल॰ राय ने डायरेक्ट किया है।

4. बेल बॉटम (Bell Bottom)

बेल बॉटम 2021 में आने वाली एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को रणजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

5. राम सेतु (Ram Setu)

अक्षय कुमार ने दिवाली पर राम सेतु फिल्म की घोषणा की. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई पर बताया जा रहा है की फिल्म 2022 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

ये भी पढ़े

अमूल ने कुछ इस अंदाज़ में दी बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

1 रुपए में पेट भर खाना खिलाती है प्रवीण कुमार गोयल की श्याम रसोई