काजल अग्रवाल हनीमून मनाने पहुंची मालदीव फोटो हुई वायरल

By: Sakshi Aggarwal
Updated: November 11th 2020, 10:41 IST
काजल अग्रवाल हनीमून मनाने पहुंची मालदीव फोटो हुई वायरल

काजल अग्रवाल अपने हब्बी गौतम किचलू के साथ इन दिनों मालदीव में हनीमून मना रही है और खूब फोटो शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर रही है। हाल ही में काजल ने कुछ ऐसी फोटो शेयर करी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है और समुद्र किनारे आराम कर रही है।

काजल अग्रवाल ने लाल ड्रेस पहने कुछ फोटो शेयर की इन फोटो में काजल बेहद खुश है और पति गौतम किचलू के साथ नीले समुद्र के बीच बने 'वाटर विला' (Water villa) में हनीमून एन्जॉय कर रही है।

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दे काजल अग्रवाल एक बहुत ही लोकप्रिय टॉलीवूड (Tollywood) अभिनेत्री है। काजल तेलुगु, तमिल के साथ साथ हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी है, काजल मगधीरा, थुप्पाकी और मेर्सल जैसी हिट साउथ फिल्मों में काम कर चुकी है।

काजल ने अपना हिंदी डेब्यू अजय देवगन की फिल्म सिंघम (Singham) से 2011 में किया था इसके बाद काजल खिलाडी कुमार (अक्षय कुमार) के साथ स्पेशल 26 में भी दिखी थी।

काजल ने बीते हफ्ते 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज पैलेस होटल में पति गौतम के साथ सात फेरे लिये। गौतम किचलू इंटीरियर डिज़ाइनर, बिजनेसमैन और 'Discern Living' कंपनी के मालिक है। गौतम की कंपनी घर डिज़ाइन करती है और साथ ही होम डेकोर के आइटम भी बेचती है।

आपको बता दे की इससे पहले काजल ने अपनी हल्दी और शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, फैंस ने फोटो को जमकर लाइक किया और खूब कमेंट लिखकर बधाई भी दी थी।

गौतम किचलू ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा 'दुबारा यात्रा कर अच्छा लग रहा है, हमने सभी आवश्यक सावधानियां बरती है, धीरे धीरे जीवन सामान्य स्थिति की ओर वापस आ रहे है'

ये भी पढ़े

13 साल के बाद अब रिलीज होगी कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म It's My Life

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में जो South फिल्मों की रीमेक हैं